LPG Cylinder Booking Tips: ऐसे करें बुकिंग सस्ते में मिलेगा गैस सिलेंडर

By News Desk

LPG Cylinder Booking Tips: कुछ समय पहले पूरे देश में कोविड की समस्या चल रही थी, जिस वजह से कहीं भी जाना मुश्किल हो गया है. इसी को देखते हुए केंद्र सरकार ने E -Peyment सेवा को बढ़ावा दिया. ई – पेमेंट की सुविधा से किसी भी प्रकार का लेन -देन करने पर डिस्काउंट मिलता है. जिससे कम्पनी को भी फायदा होता है और ग्राहकों को भी.

तभी से सभी गैस एजेंसी कंपनियों ने ऑनलाइन पेमेंट करने पर डिस्काउंट सुविधा शुरू की. लेकिन ये डिस्काउंट अलग -अलग एजेंसियों और योजनाओं के आधार पर अलग -अलग हो सकती है. तो आइए जानते है ऑनलाइन गैस बुकिंग करने पर कितने रुपए का डिस्काउंट मिलेगा.

LPG Cylinder Booking Tips: ऐसे करें बुकिंग सस्ते में मिलेगा गैस सिलेंडर
LPG Cylinder Booking Tips: ऐसे करें बुकिंग सस्ते में मिलेगा गैस सिलेंडर

सस्ता सिलेंडर ऐसे बुक करें

जब से कोरोना महामारी शुरू हुई तब से पूरे देश में आर्थिक मंदी फैल गई है, जिस वजह से पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेंडर के दाम आसमान छूने लग गए. ऐसे में आम नागरिक को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए आम नागरिकों को राहत देने के लिए एक खास ऑफर को शुरू किया. ये ऑफर डिजिटल पेमेंट की सुविधा देने वाले पॉकेट्स ऐप (Pockets App) की तरह से दिया जा रहा है. अगर आप इस ऐप के माध्यम से गैस सिलेंडर की बुकिंग करते है तो आपको कैशबैक मिलेगा.

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

Pockets App द्वारा LPG Cylinder Booking करने पर आपको 10% तक या उससे ज्यादा 50 रूपये तक का कैशबैक मिल सकता है. ये ऑफर केवल ICICI Bank द्वारा दिया जाता है. ध्यान दें, अलग -अलग बैंक से कैशबैक की राशि भिन्न हो सकती है.

Also ReadLPG Gas Rate 2024: अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी सस्ता हो गया गैस सिलेंडर, यहाँ देखें नए रेट

LPG Gas Rate 2024: अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी सस्ता हो गया गैस सिलेंडर, यहाँ देखें नए रेट

इसे भी जानें : LPG सिलेंडर से हुई दुर्घटना में मिलेगा इतने लाख का बीमा कवर, जानिए कैसे किया जाता है क्लेम

इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ

इस खास ऑफर का लाभ न केवल सब्सिडी वाले सिलेंडर पर मिलेगा बल्कि गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर पर भी मिलेगा. इस ऑफर की खास बात यह है कि यह छूट भारत, इंडेन और एचपी के सभी ग्राहकों को मिलेगी. ऑनलाइन पेमेंट करते समय आप नेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड इनमें से किसी के द्वारा भी पेमेंट कर सकते है. यह डिस्काउंट आपको गैस सिलेंडर पर पैसे बचाने में मदद कर सकता है.

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

कई गैस एजेंसी समय -समय पर विभिन्न ऑफर और छूट लेकर आती हैं. तो आप ऑनलाइन पेमेंट से इन ऑफर और छूट का लाभ ले सकते है और सस्ते में गैस सिलेंडर प्राप्त कर सकते है.

Also Readनया गैस कनेक्शन लेने में कितना खर्च आता है – जाने अब कितना में होगा, गैस कनेक्शन

नया गैस कनेक्शन लेने में कितना खर्च आता है – जाने अब कितना में होगा, गैस कनेक्शन

Related Articles

Leave a Comment

हमारे Whatsaap चैनल से जुड़ें